headertechf

Latest

Girls search these things alone | लड़कियां अकेले में गूगल पर क्या सर्च करती हैं

लड़कियां गूगल पर अकेले में ये सर्च करती हैं 

girl searching on computer, girl watching computer,
फ्रेंड्स, लड़कियां जिस चीज़ से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं वो है उनका परिवार, यही उनकी दुनिया है। हाथ में फोन और फोन में इंटरनेट सभी के पास है। ज्यादातर लोग चाहें लड़के हो या लड़कियां, इंटरनेट पर सोशल मीडिया और अपनी पसंद की चीज़ें शेयर करने में बिताते हैं। आज का युग इंटरनेट का युग है यहां हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज़ की जानकारी उपलब्‍ध रहती है। इसके अलावा इंटरनेट का प्रयोग अब मनोरंजन और सोशल मीडिया के लिए भी किया जाने लगा है। खासकर, लड़के सोचते होंगें कि इंटरनेट पर लड़कियां क्‍या देखना पसंद करती हैं या क्‍या सबसे ज्‍यादा सर्च करती हैं। हाल ही में किये गए एक सर्वे की रिपोर्ट के अनुसार आज हम आपको बताएँगे की जब लड़कियां अकेली होती हैं तो इंटरनेट पर क्या सर्च करती हैं।
  1. वो लड़कियां जो बचपन से ही एम्बिशयस हैं वो अपने कैरियर को लेकर सबसे ज्यादा चिंतित रहती हैं और इंटरनेट पर इसी से रिलेटेड मटेरियल सर्च करती हैं।जैसे उन्हें किस दिशा में कैरियर बनाना है या कौन सा कोर्स करना है आदि। 
  2. इसके अलावा लड़कियों की सबसे पहली हसरत होती है सबसे सुन्दर और अलग दिखना। इसके लिए वो इंटरनेट का सहारा लेती हैं और इसी पर सबसे ज्‍यादा सर्च करती हैं। लड़कियां सबसे ज्‍यादा फैशन, ट्रेंड्स, ब्‍यूटी ट्रीटमेंट्स और घरेलू नुस्‍खों के बारे में सर्च करना पसंद करती हैं।
  3. हर लड़की को मेहंदी लगाना बहुत पसंद होता है। किसी की शादी हो या त्‍योहार हो उस से पहले इंटरनेट पर मेहंदी के डिज़ाइन ढूंढने में अपना समय व्यतीत करती हैं।
    mehandi designs
  4. वैसे तो मधुर संगीत सभी को पसंद होता है  लेकिन लड़कियों को रोमांटिक गाने सुनना ज्यादा पसंद होता है। लड़कियां इंटरनेट रोमांटिक और मधुर गाने खूब सर्च करती है और सुनती भी हैं।
  5. दिल पर प्यार का खुमार हो तो मन प्‍यार भरी शायरी पढ़ने या अपने पार्टनर को भेजने का करता है। ऐसे में लड़कियां इंटरनेट पर प्‍यार भरी शायरी, लव कोट्स, रोमांटिक मैसेज आदि सर्च करती हैं। 
ये है वो चीज़ें जो ज्यादातर लडकियाँ सर्च करती है। इसके अलावा हर व्यक्ति की अपनी अलग पसंद भी होती है जैसे किसी को खाना बनाने का शौक है तो वो कुकिंग से रिलेटेड सामग्री और रेसिपी सर्च करता है। कोई आर्ट या पेंटिंग से रिलेटेड पोस्ट सर्च करता है आदि।
ऊपर बताई गयी लिस्ट को पढ़कर आप इतना तो समझ गए होंगे की लड़कियां काफी इमोशनल होती हैं।  अपने आस पास छोटी छोटी खुशियां ढूंढती हैं। वैसे देखा जाए तो ये अच्‍छी बात भी है कि लड़कियां अपनों को और अपने परिवार को ज्‍यादा महत्‍व देती हैं क्‍योंकि एक तरह से यही उनकी दुनिया भी है जहां उन्‍हें अपनी पूरी जिदंगी बितानी है और लोगों को ढेर सारा प्‍यार बांटना है।
------------------------------
पीरियड्स में पैड्स के आलावा लड़कियां ये प्रोडक्ट्स भी इस्तेमाल कर सकती हैं
ये तथ्य जानेंगे तो आईने में फ़ौरन अपना चेहरा देखेंगे
3 सबसे बड़े झूठ, जिन्हे आप भी सच मानते होंगे
जब छींक आती है तो आँखें बंद क्यों हो जाती हैं
क्या है वो चीज़ जो सूखी है तो 1 किलो, गीली होकर दो किलो, और जल जाये तो 3 किलो हो जाती है 
अगर नहीं जानते हैं कि स्मार्ट फोन को एंड्राइड फोन क्यों कहते है, तो जानिए 
मोबाइल चार्जिंग में ना करें ये गलतियां नहीं तो बाद में पछतायेंगे 

No comments